Bjp core committee Meeting लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर लगी मुहर

Bjp core committee Meeting 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर मुहर लगी है। भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में चार महत्वपूर्ण फैसले हुए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी 9 अगस्त से 15 अगस्त तक अमृत कलश यात्रा निकालेगी।

Bjp core committee Meeting

इस साल भी तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी‌। मेरी माटी मेरा देश के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । सभी सांसद अपने क्षेत्रों में रात्रि प्रवास करेंगे। इस दौरान एससी-एसटी सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा।

 

Bjp core committee Meeting

अटल चौपाल के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को आम जनमानस तक पहुंचाया जाएगा । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि कोर कमेटी की बैठक में कई प्रस्ताव पर चर्चा हुई है जिसके तहत पार्टी नए कार्यक्रम को चलाएगी।

 

PM Modi Invited : वाइब्रेंट विलेज के ग्राम प्रधानों को पीएम मोदी ने दिया न्योता, स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dead Body Found Near CM Residence : सीएम आवास के पास महिला का शव मिलने से मचा हडकंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

Mon Jul 31 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dead Body Found Near CM Residence : राजधानी देहरादून के हाथीबड़कला इलाके में एक 35 वर्षीय महिला का अज्ञात शव मिला है । शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । स्थानीय लोगों ने पुलिस […]
Dead Body Found Near CM Residence

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में