Gujarat Assembly Election 2022 : बीजेपी ने उम्मीदवारों का किया एलान, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी पर जताया भरोसा

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मैदान सज चुका है। चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के पत्ते खोलने भी शुरू कर दिए है। ऐसे में आज बीजेपी ने गुजरात चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी करते हुए 160 मेंबर को टिकट दिया है।

 

Gujarat Assembly Election 2022

Gujarat Assembly Election 2022 : 160 नामों की पहली लिस्ट जारी

बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। पार्टी ने पहली लिस्ट जारी करते हुए 160 उम्मीदवारों पर भरोसा जताया है। गुजरात बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने 182 सीटों वाले गुजरात में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। बीजेपी ने मौजूदा विधायक का टिकट काटकर जामनगर नॉर्थ सीट से भारतीय क्रिकेट रवींद्र जडेजा की पत्नी रीबीवा को मैदान में उतारा है। जबकि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को घटलोडिया से टिकट मिला है।

Gujarat Assembly Election 2022

Gujarat Assembly Election 2022 : भूपेंद्र पटेल इसी सीट से मौजूदा विधायक भी है। उधर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को विरमगाम से टिकट दिया गया है। बता दें की बीजेपी ने 182 सीटों में से आज 160 नामों का एलान किया है। खासबात ये है की पार्टी ने इस बार मौजूदा 38 विधायकों का टिकट काट दिया है और बीजेपी की इस पहली लिस्ट में 14 महिलाओं का भी नाम शामिल है।

 

Gujarat Assembly Election 2022

अजीत डोभाल समेत 5 विभूतियों को मिला उत्तराखंड गौरव सम्मान, तीन को मिला मरणोपरांत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

T 20 World Cup 2022 : भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मीम्स की लगी बाढ़, लोगों ने दिए रिएक्शन

Thu Nov 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it T 20 World Cup 2022 : भारत और इंग्लैंड के बीच आज T 20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला होने जा रहा है। दोनों ही टीम एडिलेड में खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच के बाद फाइनल […]
T 20 World Cup 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में