Aryan Group Lead Student Election :डीएवी कॉलेज में आर्यन ग्रुप की जीत, सिद्धार्थ बने अध्यक्ष

Aryan Group Lead Student Election :  राजधानी देहरादून के सबसे बड़े डीएवी पीजी कॉलेज के छात्र संघ चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। छात्र संघ चुनाव में डीएवी महाविद्यालय अध्यक्ष पद पर आर्यन संगठन के सिद्धार्थ अग्रवाल सिद्धू को जीत मिली है, जबकि एबीवीपी के महासचिव पद पर चुनावी मैदान में उतरे सुमित कुमार निर्विरोध विजय घोषित हुए हैं।

Aryan group lead student election

इस मौके पर सुमित कुमार का कहना है कि महाविद्यालय शिक्षकों के कमी से जूझ रहा है ऐसे में उनकी पहली प्राथमिकता शिक्षकों की कमी को दूर करना है। उन्होंने बताया कि बीते 8 सालों से वह छात्रों के बीच में रहे हैं, और छात्र-छात्राओं की हर समस्याओं को लेकर संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि छात्रों की बदौलत ही आज वह निर्विरोध महासचिव पद पर चुने गए हैं, सुमित कुमार का कहना है कि कॉलेज में बेहतर शैक्षणिक माहौल बनाना महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी पूरी करना उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP Declared Members for Election :लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने की प्रकोष्ठों की घोषणा, 13 को मिली जगह

Tue Nov 7 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it BJP Declared Members for Election :  लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड बीजेपी ने विभिन्न प्रकोष्ठों की घोषणा कर दी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पार्टी द्वारा 17 में से 13 प्रकोष्ठों की […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में