Assembly Backdoor Recruitment Case : प्रेमचंद अग्रवाल के लिए गले की फांस बना विधानसभा बैकडोर भर्ती मामला, हाईकमान ने किया तलब

Assembly Backdoor Recruitment Case : उत्तराखंड विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। खासकर विधानसभा में बैकडोर से की गई भर्तियां कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के लिए गले की फांस बनता जा रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले को लेकर अब हाईकमान ने सख्त रूख अपनाते हुए प्रेमचंद अग्रवाल को दिल्ली तलब कर दिया है।

 

Assembly Backdoor Recruitment Case

Assembly Backdoor Recruitment Case : सियासत पर नियुक्तियां

उत्तराखंड में इन दिनों मनचाही नियुक्तियों को लेकर सियासी बुझाल आ गया है। जहां एक के बाद एक भर्ती घोटाले सामने आने के बाद बेरोजगारों युवाओं की उम्मीदें टूटती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं मंत्री अपने मनचाहों लोगों को भर्ती का स्वाद चखाने में लगे हुए है। उधर विधानसभा चुनाव में बैकडोर से की गई भर्तियों की आंच में मंत्रियों के चहेतों से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी पड़ी है।

Assembly Backdoor Recruitment Case

Assembly Backdoor Recruitment Case : बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा में बैकडोर के भर्तियां करने का मामला विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के कार्यकाल में हुआ था जो इस समय उत्तराखंड की बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री है। इस दौरान बीजेपी विधायक, मंत्रियों के रिश्तेदारों और RSS पदाधिकारी की उत्तराखंड विधानसभा में बैकडोर से नौकरियां दी गई है।

 

Assembly Backdoor Recruitment Case

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में एक बार फिर गर्माया नए जिले बनाने का मुद्दा, सीएम धामी ने दिए ये संकेत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UP Minister Can Resign : योगी टीम में All Is Not Well, अध्यक्ष के बाद 5 और मंत्री दे सकते है कैबिनेट से इस्तीफा

Thu Sep 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UP Minister Can Resign : योगी सरकार में ये क्या हो रहा है नवनियुक्त बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के बाद 5 और मंत्री इस्तीफा दे सकते है। खबरें है कि 5 मंत्री में वह शामिल है […]
UP Minister Can Resign

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में