Big Action Of The Government : जमीन धोखाधड़ी मामले में सरकार का बड़ा एक्शन, सब रजिस्टार देहरादून राम दत्त मिश्रा सस्पेंड

 

Big Action Of The Government : राजधानी देहरादून में जमीनों की धोखाधड़ी के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी जिस पर एक्शन लेते हुए देहरादून मुख्यमंत्री ने खुद रजिस्टार ऑफिस का औचक निरीक्षण किया था.

Big Action Of The Government : सब रजिस्टार देहरादून राम दत्त मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है

इस दौरान उन्होंने रजिस्ट्रार ऑफिस में कई खामियां पाई थी इसके बाद इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करते हुए इसकी जांच के लिए एक sit का भी गठन कर दिया था__ एसआईटी की जांच शुरू ही हुई है कि इस प्रकरण में सरकार ने एक बड़ा फैंसला लेते हुए सब रजिस्टार देहरादून राम दत्त मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है।

Big Action Of The Government : सब रजिस्ट्रार के निलंबन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लंबे समय से शिकायतें आ रही थी कि जमीनों में धोखाधड़ी की जा रही है यहां तक कि रजिस्टार ऑफिस में कागज भी बदले गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि लोग अपने खून पसीने से जमीन खरीदते हैं और अगर रजिस्टार ऑफिस में ही बोलकर कागज बदल दिए जाते हैं तो यह बहुत गलत है।

इस मामले में तीन सदस्यों की एक कमेटी बनाई गई है जो निष्पक्ष जांच करेगी जो भी इसमें दोषी होंगे उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

School Girls Fainted : स्कूल की नई बिल्डिंग में बेहोश होने लगी एक के बाद एक छात्रा, प्रशासन में मचा हड़कंप

Thu Jul 27 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it https://youtube.com/shorts/C2pK6unNAvo?feature=share School Girls Fainted : खबर उत्तरकाशी से है जहां राजकीय इंटर कालेज कमद में स्कूली छात्राए अजीब सी हरकतें कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस स्कूल में दैवीय प्रकोप है जिसके […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में