BJP Join : चुनाव से पहले तेज हुई दलबदल की राजनीति, 20 से ज्यादा लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

BJP Join : उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है।इसी कड़ी में आज प्रदेशभर में बीजेपी ने सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी में शामिल कराया।

BJP Join : विभिन्न दलों के नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

BJP Join

राजधानी देहरादून में भी विभिन्न दलों के नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा……बीजेपी मुख्यालय देहरादून में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था…..जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं ने तमाम नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

20 से ज्यादा लोगों ने पार्टी में मुख्यालय में बीजेपी का दामन थामा…..वहीं पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के ऐतिहासिक कार्यों से प्रेरित होकर तमाम नेताओं ने पार्टी का दामन थामा है उन्हें विश्वास हे की तमाम नेता पार्टी को मजबूत करने में अपना योगदान देंगे।

ये भी पढ़ें- मंत्री सुबोध उनियाल ने हरदा को दी ये सलाह, हरीश रावत को बताया बुजुर्ग

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami In Khatima : अचानक खटीमा पहुंचे सूबे के मुखिया, विकास कार्यों का किया निरीक्षण

Tue Oct 26 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami In Khatima : प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने अचानक से खटीमा पहुंचे। सीएम ने मंडी समिति में धान क्रय केंद्रों का निरीक्षण किया साथ […]
CM Dhami In Khatima

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में