BJP Loksabha Election Office : उत्तराखंड में बजा लोकसभा चुनाव का बिगुल, पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा चुनाव कार्यालय शुरू

BJP Loksabha Election Office : लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा जोरों से जुटी हुई है। भाजपा ने राज्य की पांचों लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने वर्चुअल सभी कार्यालय का उद्घाटन किया।

बता दें कि भाजपा महानगर कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में उत्तराखंड लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस दौरान प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल उत्तराखंड में बज चुका है कार्यालय के माध्यम से सभी योजनाएं तैयार की जाएगी उन्होंने कहा कि कार्यालय में वोटर लिस्ट भी लगाई जाएगी जिससे वोटों की जानकारी मिलेगी साथ ही उन्होंने कहा कि हर लोकसभा सीट पर 3 लाख से ज्यादा बढ़त के साथ जीत दर्ज करने का लक्ष्य भाजपा का रखा गया है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UCC Draft Report Submit : विशेषज्ञ समिति ने सीएम धामी को सौंपा UCC ड्राफ्ट, विधानसभा सत्र में हो सकता है पेश

Fri Feb 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UCC Draft Report Submit : प्रदेश में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने के लिए गठित विशेषज्ञ समिति ने UCC का ड्राफ्ट मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंप दिया है। 5 फ़रवरी से शुरू हो रहे […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में