Bjp Mla Brother Arrested:बीजेपी विधायक के भाई पर हुआ मुकदमा दर्ज, पक्ष और विपक्ष मुखर

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने देहरादून स्थित अपने आवास में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने 40 जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए विधायक के भाई से लेकर राज्य में महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले में सरकार को घेरा है। उन्होने कहा कि राज्य और देश की आंतरिक सुरक्षा को नुकसान पहुंच रहा है। सीमावर्ती इलाके में सत्तारूढ़ दल से जुड़े व्यक्ति को बचाने की कोशिश हो रही है। बनबसा नेपाल सीमा पर एक विधायक का भाई 40 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ने के मामले को राज्यपाल तक ले जाएंगे। ये साधारण कारतूस नहीं है। ये विस्फोटक कारतूस है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ठप है,स्थिति ये है कि हरिद्वार के व्यापारी अपनी सुरक्षा को लेकर धरने पर हैं। उन्होने बताया कि इसके विरोध में वह11 तारीख को वह पदयात्रा करेंगे।

 

 

बता दें कि उत्तराखंड के चम्पावत जनपद से नेपाल भारत के बनबसा बॉर्डर पर SSB की 57वीं वाहिनी के जवानों ने चेकिंग के दौरान अवैध सामान और 40 कारतूस के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पकड़ा गया आरोपी अल्मोड़ा जिले के रानीखेत विधानसभा से विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल का छोटा भाई सतीश नैनवाल है जिसके साथ उनका ड्राइवर दिनेश चंद्र को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि उनका भाई उनसे अलग हल्द्वानी में रहता है..और सोशल मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद उन्होने अपने भाई से बातचीत की जिसमें उनके भाई ने बताया कि वह लैबर लेने के सिलसिले में बनबसा बॉर्डर पर जा रहा था. लेकिन जल्दबाजी में उसने लाईसेंस पिस्टल को अपने पास रख दिया था। जिसके बाद एसएसबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bus Conductor Body Found In Isbt:आईएसबीटी में बस परिचालक का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच शुरू

Sun Sep 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it आईएसबीटी परिसर 14बीघा पुल पर दो बस के बीच में संदिग्ध अवस्था में बस परिचालक का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहूंची पुलिस ने जांच की। इस दौरान पुलिस […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में