Chintan Shivir In Mussoorie : चिंतन शिवर में अचानक पहुंचे सीएम धामी, पीछे बैठकर ली अप टू डेट इन्फॉर्मेशन

Chintan Shivir In Mussoorie : उत्तराखंड में विकास के बयार को और अधिक मजबूत बनाने के साथ ही प्रदेश को 2025 तक देश का अग्रिण राज्य बनाने के लिए धामी सरकार ने कवायद शुरू कर दी है। धामी सरकार मसूरी में चिंतन शिवर का आयोजन कर प्रदेश के विकास के लिए रोडमैप तैयार कर रही है। ऐसे में चिंतन शिविर के दूसरे दिन गहन मंथन के दौरान सीएम धामी अचानक पहुंच गए और पीछे बैठकर पैनी नजर रखने लगे।

 

Chintan Shivir In Mussoorie

Chintan Shivir In Mussoorie : सीएम ने रखी पैनी नजर

मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में धामी सरकार का सशक्त उत्तराखंड @25 का चिंतन शिविर चल रहा है। तो वहीं शिविर के दूसरे दिन आज पर्यटन, एडवेंचर, पब्लिक फाइनेंस पॉलिसी समेत कई मुद्दों पर गहन चिंतन मंथन हुआ। इस बीच चिंतन शिविर चल ही रहा था की सीएम धामी भी अचानक सभागार में पहुंच गए और पीछे बैठकर सत्र की गतिविधियों को ध्यानपूर्वक सुनने लगे।

Chintan Shivir In Mussoorie

Chintan Shivir In Mussoorie : इस दौरान सीएम धामी ने सामने प्रस्तुत किए जा रहे प्रेजेंटेशन को देखने के साथ ही अधिकारियों के विचारों और सुझावों को भी सुना।

 

Chintan Shivir In Mussoorie

विदेशी डॉक्टर को भाया उत्तराखंडी लड़का, सात समुंदर पार टिहरी में रचाई शादी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Malaika Arora Photos : मलाइका की हॉटनेस देख फैंस की बड़ी दिलों की धड़कने, अपने हुस्न से गिराई बिजलियां

Wed Nov 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Malaika Arora Photos : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का ऐसा चेहरा जिसका नाम सुनकर ही फैंस की दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। मलाइका मदर होने के साथ साथ इतनी परफेक्ट की उनके बॉडी मेंटेन […]
Malaika Arora Photos

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में