CM Dhami Haridwar Visit : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हरिद्वार दौरा, शांतिकुंज प्रमुख से की मुलाकात

CM Dhami Haridwar Visit :

CM Dhami Haridwar Visit :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को समय पर ऑफिस आने की हिदायत दी है। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी विभागों के अधिकारी समय पर ऑफिस आकर जनता की समस्याओं को सुने और उनका समय से निस्तारण करें। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार दौरे पर थे उन्होंने हरिद्वार स्थित देव संस्कृति विश्वविद्यालय पहुंच कर शांतिकुंज प्रमुख से मुलाकात की।

CM Dhami Haridwar Visit : अधिकारियों को व्यवस्था दुरस्थ करने के दिए निर्देश

CM Dhami Haridwar Visit :

उसके बाद सीएम ने राज्य अतिथि गृह डाम कोठी में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर विकास कार्यों की स्थिति को जाना। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हरिद्वार में चारधाम यात्रा और आने वाली कांवड़ यात्रा के लिए जल आपूर्ति, पार्किंग, पुलिसिंग और पेयजल जैसी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ किया जाए। वर्तमान समय में हरिद्वार में चल रहे हाइवे के निर्माण कार्य में किसी यात्री को दिक्कत का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें – प्रदेश में 21 से मौसम लेगा पलटी मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Breaking News : पढ़िए उत्तराखंड में आज क्या कुछ है खास  

Sat May 21 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Breaking News : उत्तराखंड में आज क्या कुछ खास 1-देहरादून:- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली दौरा आज, 2 दिन के दिल्ली दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दोपहर 12:30 बजे दिल्ली के लिए […]
Uttarakhand Breaking News

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में