CM Dhami Meeting on Tunnel Incident :सुरंग हादसे को लेकर सीएम धामी ने की अधिकारियों संग समीक्षा बैठक, रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही बाधाओं से निपटने के निर्देश

CM Dhami Meeting on Tunnel Incident : यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिलक्यारा से डंडालगांव के बीच निर्माणाधीन सुरंग हादसे में फंसे 40 मजदूरों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार हादसे पर नजर बनाए हुए है और अधिकारियों के संग बैठक कर पल पल की अपडेट ले रहे है।

ऐसे में सीएम धामी ने शासकीय आवास पर अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम धामी ने रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही बाधाओं से निपटने के लिए हर आवश्यक कदम उठाये जाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

उन्होंने कहा कि ग्राउंड जीरो पर कार्य कर रही एजेंसियों को प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस दिशा में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। बता दें कि सिल्क्यारा में टनल में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चलाए जा रहे बचाव कार्यों कि सीएम धामी ने समीक्षा की। इस दौरान सीएम ने रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही बाधाओं से निपटने के लिए हर आवश्यक कदम उठाये जाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Badrinath Dham Door Closed : बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद, बैंड की भक्तिमय धुनों से गुंजायमान हुआ धाम

Sat Nov 18 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Badrinath Dham Door Closed : बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद हो गए है। इसके साथ ही आज चारधाम यात्रा का भी समापन हो गया। बता दें कि विश्वप्रसिद्ध बदरीनाथ धाम के कपाट श्री […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में