CM Dhami Met PM Modi : CM ने PM को सौंपी सिल्कयारा रेस्क्यू की यादें, मोदी ने थपथाई पीठ

CM Dhami Met PM Modi: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें देहरादून में 08 व 09 दिसम्बर, 2023 को आयोजित हो रहे वैश्विक निवेश सम्मेलन के उद्घाटन हेतु आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी का सिल्क्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों की निकासी के दौरान दिये गये मार्ग निर्देशन और सहयोग हेतु आभार व्यक्त किया।

Cm dhami met pm modi

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इसके लिये सभी आवश्यक संसाधन एवं मानवीय सहायता उपलब्ध कराने के साथ ही निरन्तर इस विकट परिस्थिति का अनुश्रवण करने तथा इस अभियान से जुडे लोगों, श्रमिकों एवं उनके परिजनों का मनोबल बढाने से ही हम इस गम्भीर संकट से अपने श्रमिक भाइयों को सुरक्षित वापस लाने में सफल हो पाये है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से राज्य से जुडे विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से जमरानी बांध परियोजना को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना में शामिल कर 1730.21 करोड की स्वीकृति के लिये आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने सौंग बांध पेयजल परियोजना को पूंजीगत व्यय हेतु वित्तीय सहायता के रूप में रू0 2460 करोड की स्वीकृति तथा जौलीग्रान्ट हवाई अड्डे के उच्चीकरण हेतु विशेष वित्तीय सहायता के रूप में रू0 3000 करोड की वित्तीय सहायता का अनुरोध किया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Fight Between Officer and Dalip Rawat : चालान काटने पर भाजपा विधायक का चढ़ा पारा, परिवहन कर अधिकारी को दिखाया थप्पड़

Sat Dec 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Fight Between Officer and Dalip Rawat : लैंसडाउन विधायक के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट का कहना है कि लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र के विधायक दलीप रावत सरेआम परिवहन […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में