CM Dhami Tehri Visit : टिहरी वासियों को सीएम धामी की करोड़ों की सौगात, जिले में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

CM Dhami Tehri Visit टिहरी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिले को करोड़ों की सौगात दी है। साथ ही सीएम धामी ने टिहरी वासियों से वादा किया कि उनके विकास के लिए सरकार हर संभव प्रयास करेगी और टिहरी में मेडिकल कॉलेज भी खोला जाएगा।

 

CM Dhami Tehri Visit

CM Dhami Tehri Visit : धामी का वादा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज टिहरी दौरे पर रहे जहां उन्होंने जिले में करीब 500 करोड रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि जिले के विकास के लिए 500 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया गया है जो जिले के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने बोराड़ी स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय एक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया।

CM Dhami Tehri Visit

सीएम धामी ने अपने संबोधन में कहा कि भारत को जी 20 बैठकों की अध्यक्षता की जिम्मेदारी मिली है जो देश के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि टिहरी को आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति सरकार के साथ चल रहा है और शहर को रिह घुतू का साफ पानी पिलाने के साथी इको पार्क को भी विकसित किया जाएगा।

 

CM Dhami Tehri Visit

 

चारधाम यात्रा श्रद्धालुओं के लिए गाइडलाइंस होंगी जारी, मोबाइल और कैमरा होगा बैन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Manish Sisodia Arrested : मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई का बड़ा एक्शन

Sun Feb 26 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Manish Sisodia Arrested : दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में बड़ी गिरफ्तारी हुई है। सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। वही मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार के […]
Manish Sisodia Arrested

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में