CM Dhami visited the temple : भद्राज मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उपचुनाव को लेकर लिया देवता का आशीर्वाद

CM Dhami Visited The Temple :

CM Dhami Visited The Temple : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मसूरी के नजदीक प्राचीन मंदिर भद्राज देवता पहुंचे जहां उन्होंने भद्राज देवता का आशीर्वाद लिया और उपचुनाव के बाद फिर से यहां आने की बात कही। पूरे देश मे भद्राज यानी कि कृष्ण जी के बड़े भाई बलराम भगवान का एक मात्र मंदिर यहाँ है। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि भद्राज देवता के मंदिर में श्रद्धालुओं की विशेष आस्था है। उन्होंने कहा कि चार विधानसभाओं से लगे इस मंदिर की अपनी विशेष पहचान है।

CM Dhami Visited The Temple :  हर साल मेले का होता है आयोजन

CM Dhami Visited The Temple :

भद्राज देवता के मंदिर में हर वर्ष मेले का आयोजन किया जाता है। मसूरी से सटे भद्राज मंदिर में सैकड़ों की संख्या में दर्जनों गांव के श्रद्धालुओं यहां आते हैं और सुख समृद्धि की कामना करते हैं। इस मंदिर की अपनी अलग पहचान है और स्थानीय लोगों के साथ ही दूर-दूर से लोग यहां आकर भगवान भद्राज का आशीर्वाद लेते हैं। इस अवसर पर सीएम धामी ने कहा कि मुझे यहां आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और यहां के विकास के लिए सरकार संकल्पबद्ध है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चार धाम यात्रा के लिए और बेहतर प्रयास सरकार द्वारा किए जा रहे हैं और श्रद्धालुओं से भी अपील की जा रही है कि वह जब तक पंजीकरण ना हो तब तक चार धाम यात्रा पर न जाएं उन्होंने कहा कि चार धाम यात्रा के लिए उचित स्वास्थ्य के बाद ही कार्यक्रम तय करें।

उपचुनाव को लेकर ये बोले सीएम धामी

CM Dhami Visited The Temple :

CM Dhami Visited The Temple :  चंपावत उपचुनाव को लेकर सीएम धामी ने कहा कि वे उपचुनाव को लेकर तैयार हैं और भारी बहुमत से चंपावत की जनता उन्हें विजई बनाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि चार धाम यात्रा को और सुगम बनाया जाए इसके लिए अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया है कि यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो साथ ही स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी सरकार लगातार निगरानी कर रही है।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Breaking News : राज्यसभा सीट की सदस्यता के लिए भाजपा नेताओं ने की दावेदारी, इनका नाम सबसे आगे

Sun May 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it देहरादून राज्यसभा की एकमात्र सीट की सदस्यता के लिए भाजपा नेताओं ने की दावेदारी बीजेपी के कई नेताओं ने कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने प्रदेश संगठन से मांगे हैं 6 नाम […]
Breaking News

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में