CM Inaugurated : दानपुर महोत्सव का सीएम पुष्कर धामी ने किया शुभारंभ, कपकोट को दी ये बड़ी सौगातें

CM Inaugurated : सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने बागेश्वर दौरे के मौके पर कर्मी में तीन दिवसीय दानपुर महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान  उन्होंने देवी मंदिर में पूजा अर्चना भी की. मुख्यमंत्री धामी ने दुग नाकुरी में गैस गोदाम, क्षतिग्रस्त ग्लेशियर मार्गों का निर्माण कार्य, बधियाकोट में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भवन निर्माण और कपकोट तहसील के चार जगहों में मिनी स्टेडियम के निर्माण के साथ ही अन्य घोषणाएं भी की.

CM Inaugurated

CM Inaugurated : आगामी 2025 तक उत्तराखंड देश में श्रेष्ठ राज्य बने- सीएम धामी

पुष्कर सिंह धामी ने बागेश्वर के कर्मी में तीन दिवसीय दानपुर महोत्सव  का शुभारंभ किया. इससे पहले उन्होंने देवी मंदिर में पूजा अर्चना भी की. इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने दुग नाकुरी में गैस गोदाम, क्षतिग्रस्त ग्लेशियर मार्गों का निर्माण कार्य, बधियाकोट में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भवन निर्माण और कपकोट तहसील के चार जगहों में मिनी स्टेडियम के निर्माण के साथ ही अन्य घोषणाएं भी की. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड की संस्कृति और तीज त्योहारों को अद्वितीय बताया.

उन्होंने कहा सरकार का लक्ष्य है कि आगामी 2025 तक उत्तराखंड देश में श्रेष्ठ राज्य बने. दानपुर क्षेत्र के लोग बहुत मेहनती और ईमानदार हैं. अपने क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से आपसी सद्भाव बढ़ता है.

CM Inaugurated

CM Inaugurated : कपकोट में आर्मी कैंटीन खोलने की घोषणा :  वहीं, उन्होंने कपकोट क्षेत्र में आर्मी कैंटीन खोलने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि भारत और उत्तराखंड के लोग बहुत स्वाभिमानी हैं. उन्होंने परिवारवाद को महत्व देने के बजाय देश को सर्वोपरि रखा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए हर त्योहार में उनके साथ मौजूद रहते हैं. उन्हीं के बीच प्रधानमंत्री सभी त्योहार मनाते हैं.

ये भी पढ़ें – देवस्थानम बोर्ड निरस्त करने को लेकर तीर्थपुरोहितों के आगे क्या सरकार करेगी सरेंडर, 2 दिनों में होगा फैसला

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Met With JP Nadda : दिल्ली पहुंचे सूबे के मुखिया, जेपी नड्डा से मुलाकात कर चुनावी रणनीति की तैयार

Sat Nov 27 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Met With JP Nadda : अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा होने में भले ही अभी समय हो लेकिन भाजपा पार्टी पूरे तरीके से चुनावी मोड में आ गई है। यही वजह […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में