CM Laid The Foundation Stone : टिहरी को सीएम धामी की सौगात, 141 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

CM Laid The Foundation Stone : उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी पहुंचकर 141 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया ।इसके साथ ही टिहरी को आने वाले कल में और विकास की ओर ले जाने का सीएम धामी ने वादा किया है।

CM Laid The Foundation Stone : होम स्टे योजना को और अधिक प्रोत्साहन दिया- सीएम

CM Laid The Foundation Stone

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि हमने उत्तराखंड में रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए होम स्टे योजना को और अधिक प्रोत्साहन दिया है मैं चाहता हूं कि होम स्टे योजना लोगों के रोजगार का प्रमुख साधन बने इसके साथ ही उत्तराखंड एक टूरिस्ट प्लेस है जिससे यहां पर आने वाले टूरिस्ट को सस्ता खाना-पीना और रहना मिल सके हमने उत्तराखंड में नवयुवको के लिए ओपन जिम की भी व्यवस्था कर दी है हमारी सरकार ने कोरोना महामारी में जिन बच्चों के मां बाप का निधन हो गया था।

CM Laid The Foundation Stone : उनकी भरण पोषण का जिम्मा भी हमारी सरकार ने लिया है उनके लिए प्रति महीने ₹3000 की राशि देने की मंजूरी ली है हमारी सरकार स्वास्थ के चलते मुफ्त इलाज की व्यवस्था भी की है और हमारा लक्ष्य है कि उत्तराखंड को एक नंबर वन राज्य बनाना है।

ये भी पढ़ें – पीएम मोदी के गंगा स्नान को लेकर राहुल गांधी ने दागे सवाल, कही ये बड़ी बात

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Manish Sisodia's Rally : सरोवरनगरी में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री की चुनावी जनसभा, कहा-21 सालों से जनता के साथ हुआ छल

Fri Dec 17 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Manish Sisodia’s rally : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया का नैनीताल के भवाली रामलीला मैदान पहुचने पर आप कार्यकताओं ने मनीष सिसौदिया को फूल मालाए पहनाकर जोरदार स्वागत किया। भवाली रामलीला मैदान में आयोजित क्रार्यक्रम के […]
Manish Sisodia's rally

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में