CM Oath Ceremony : राष्ट्रीय फलक पर सीएम धामी की धमक, शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल

CM Oath Ceremony :  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राष्ट्रीय फलक पर कद लगातार बढ़ता जा रहा है। कम समय में धामी के दमदार फैसलों से जहां एक ओर प्रभावी परिणाम देखने को मिले वहीं देश के टॉप राजनैतिक चेहरों के रूप के सीएम धामी हाईकमान के साथ लोगों की पसंद बन गए है इतना ही नहीं प्रदेश से बाहर अन्य राज्यों में भी धामी की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई है कि सूबे के मुखिया का जलवा राज्य के बाहर भी देखने को मिल रहा है यही वजह है कि हाल में तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में धामी को पार्टी हाई कमान ने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया और तीनों राज्यों में भाजपा ने सत्ता काबिज की।

 

एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में सीएम प्रचार

 

सीएम धामी ने एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में जमकर चुनाव प्रचार किया था, परिणाम यह रहा कि धामी ने जिन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो और चुनावी रैली की वहाँ भाजपा ने प्रचंड जीत दर्ज की। एमपी, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री धामी को उन चुनिंदा मेहमानों की लिस्ट में शामिल किया गया जो की शपथ ग्रहण में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल रहे।

 

धामी का बुल्डोज़र से स्वागत

 

मुख्यमंत्री धामी का मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान बुलडोज़र के ज़रिए जमकर स्वागत किया गया। इसके अतिरिक्त ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान देश के विभिन्न महानगरों में हुए रोड के दौरान स्थानीय जनता द्वारा जमकर स्वागत किया गया।

 

लैंड जिहाद, नकल कानून और धर्मांतरण कानून से बढ़ा ग्राफ

 

मुख्यमंत्री धामी का बीते कुछ समय में उत्तराखण्ड में लैंड जिहाद, सख़्त नक़ल क़ानून और धर्मांतरण क़ानून जैसे ऐतिहासिक निर्णय लिये हैं, धामी के इन निर्णयों की वजह से ही उनकी सॉफ्ट हिंदुत्व वाली पहचान पूरे देश में बनी है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Investigation Has Been Ordered : गृह मंत्रालय ने संसद की सुरक्षा में उल्लंघन की घटना पर दिए जांच के आदेश

Thu Dec 14 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Investigation Has Been Ordered : गृह मंत्रालय ने लोकसभा सचिवालय के अनुरोध पर संसद की सुरक्षा में उल्लंघन की घटना की जांच के आदेश दिये है। मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि सीआरपीएफ के महानिदेशक अनीश […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में