CM took the meeting of Lokayukta committee : लोकायुक्त को लेकर बैठक खत्म, CM धामी की अध्यक्षता में हुई बैठक

CM took the meeting of Lokayukta committee

CM took the meeting of Lokayukta committee : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में लोकायुक्त चयन समिति की बैठक आज मुख्यमंत्री आवास में हुई। इस चयन समिति की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी शामिल हुई। इसके साथ ही नैनीताल हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के प्रतिनिधि सदस्य शामिल हुए।

CM took the meeting of Lokayukta committee

लोकायुक्त चयन समिति की इस बैठक में समिति में एक और सदस्य को नामित किए जाने के लिए पैनल तैयार किया गया। समिति द्वारा तैयार किया गया प्रस्ताव राज्यपाल को भेजा जाएगा इसके बाद राज्यपाल सदस्य का नाम तय करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हमारी सरकार में ये विषय प्रारंभ हुआ है और उस दौरान विधानसभा के उस समय के तत्काल विपक्ष द्वारा इसे प्रवर समिति को सौंपने कि बात की गई थी लेकिन न्यायालय ने इसका संज्ञान लिया और सरकार हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए आगे बढ रही है।

 

ये भी पढ़ेंकनाडा और भारत के बीच बिगड़े संबंधों को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णन का बड़ा बयान, कनाडा सरकार की नीयत ठीक नहीं

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat On Bjp : महिलाओं के सिर मुडंवाने पर छिड़ी बहस, पूर्व सीएम ने भाजपा पर जड़े आरोप

Fri Sep 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat On Bjp : बीते रोज अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर महिला कांग्रेस ने मुख्यमंत्री आवास कूच किया था, इस दौरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश […]
Harish Rawat On Bjp

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में