Corbett National Park Open : पर्यटकों के लिए खुला कॉर्बेट की ढिकाला जोन, पहली पाली में 63 पर्यटकों को मिला प्रवेश

Corbett National Park Open :  विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट नेशनल पार्क ढिकाला जोन पर्यटकों के भ्रमण के लिए आज से खोल दिया गया है। बता दें कि उक्त जोन बरसात के मौसम के चलते 15 जून को बंद कर दिया जाता है इसके जोन को पर्यटकों के भ्रमण के लिए हर वर्ष 15 नवंबर को खोल दिया जाता है। सोमवार को ढिकाला जोन के भ्रमण के लिए पहुंचे पर्यटक काफी उत्साहित थे जोन के भ्रमण के बाद पर्यटकों ने पार्क के सौंदर्य का जहां एक और भरपूर आनंद लिया तो वही वन्यजीवों के दर्शन होने के बाद पर्यटक काफी उत्साहित दिखे।

Corbett National Park Open :  पहली पाली में चार कैंटर वाहनों से 63 पर्यटकों को कराया प्रवेश

Corbett National Park Open

रेंजर जयपाल सिंह रावत ने बताया कि आज पहली पाली में चार कैंटर वाहनों से 63 पर्यटकों को इस जोन में प्रवेश दिया गया उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा बाकी की सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की गई है। तो वहीं पर्यटकों को भी पार्क के नियमों की जानकारी दी गई है इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अब पर्यटक यहां पर रात्रि विश्राम भी कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें- पिथौरागढ़ में 10 दिनों तक चलने वाले जौलजीबी व्यापार मेले का सीएम धामी ने किया उद्घाटन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

AAP Kisan Samman Yatra : विधानसभा चुनाव को लेकर दमखम भरती आप पार्टी, इस जगह से की किसान यात्रा की शुरूआत

Mon Nov 15 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it AAP Kisan Samman Yatra : आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक आते है सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी पार्टियों के प्रचार और प्रसार की दौड़ में लग गए है धीरे धीरे आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में दम […]
AAP Kisan Samman Yatra

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में