Crowd Increased In Nainital : सरोवर नगरी में लगा पर्यटकों का तांता, जमकर सेल्फी ले रहे टूरिस्ट

Crowd Increased In Nainital : गर्मियों के अंतिम वीकेंड पर सरोवर नगरी नैनीताल में पर्यटकों का तांता लगा हुआ है। बड़ी संख्या में टूरिस्ट दिल्ली समते अन्य राज्यों से नैनीताल पहुंच रहे है। नगर के प्रमुख पर्यटक स्थलों में सैलानियों की चहल करमी को देख पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लोगों के चेहरे भी खिलें हुए है। भारी तदाद में नैनीझील में पर्यटक बोटिंग का लुफ़्त उठाते हुए नज़र आ रहे है।

 

Crowd Increased In Nainital

 

Crowd Increased In Nainital : खूबसूरत वादियों को कैमरे में कैद करते पर्यटक

सरोवर नगरी इन दिनों पर्यटकों की आमद से गुलजार हुई है। देश के कोने—कोने से आए लोग नैनीताल की खूबसूरत वादियों को अपने दिल में संजो रहे है। यहां की हरी—हरी वादियां ​जिंदगी के मन को तरोताजा करने के लिए काफी है। ऐसे में यहां की वादियों को यादगार बनाने के लिए पर्यटक इस ब्यूटीफुल पल को अपने कैमरे में कैद कर रहे है।

Crowd Increased In Nainital

Crowd Increased In Nainital : नगर के छोटे बड़े होटल लगभग पैक हैं। तो वही नगर की पार्किंग पर्यटक वाहनों से पूरी तरह से भरी हुई है। नैनीताल पहुंचे पर्यटकों का कहना है कि तराई क्षेत्रों में पड़ रही भीषण गर्मी से कुछ पल सुकुन से बिताने के लिए नैनीताल आए है यहां का कूल मौसम और सुंदरता में पहुंचकर उन्हें जन्नत का एहसास हो रहा है।

 

Crowd Increased In Nainital

ये भी पढ़ेंदुबलेपन से पाना है छुटकारा तो इन टिप्स को अपनी डाइट में करें फोलो, मिलेगी परफेक्ट बॉड़ी

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Railway Collects Fine From Ticketless : यात्रीगण ध्यान दें...ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने वालों पर चला रेलवे का चाबुक, डेढ़ लाख से अधिक जुर्माना वसूला

Mon Jun 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Railway Collects Fine From Ticketless : अब ट्रेन में यात्रियों के लिए बिना टिकट के सफर करना महंगा पड़ सकता है। रेलवे ने ऐसे पैसेंजर के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जो बिना टिकट […]
Railway Collects Fine From Ticketless

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में