Dead Body Found डोईवाला नहर में शव मिलने से मचा हंडकंप, पुलिस जांच में जुटी

Dead Body Found

Dead Body Found : डोईवाला में किसानों के खेतों तक सिंचाई का पानी पहुंचाने वाली नहर में मिला युवक का शव। डोईवाला के केशवपूरी से खेतों में जाने वाली मुख्य सिंचाई नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई।

Dead Body Found : पुलिस मामले की जांच में जुटी

प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय विशाल पुत्र रणवीर निवासी केशवपूरी मंगलवार सुबह ही दिल्ली से वापिस अपने घर लौटा था और घर से यह कहकर निकला की वह बाल कटवाने जा रहा है तत्पश्चात नहर में नहाने जाएगा। परंतु उसे मालूम ना था कि यह उसके अंतिम शब्द होंगे।सूचना मिलते ही चीता पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई। पुलिस द्वारा युवक को डोईवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं चिकित्सालय में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद युवक को पोस्टमार्टम के लिए देहरादून के अस्पताल में ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें – दिल्ली दौरे पर सूबे के मुखिया पुष्कर धामी, पीएम सहित अमित शाह से की मुलाकात

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Nainital HC Issues Notice : भाजपा के इन कैबिनेट मंत्री की बड़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने नोटिस किया जारी

Tue Apr 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Nainital HC Issues Notice :  उत्तराखंड हाई कोर्ट ने पूर्व विधान सभा अध्यक्ष व ऋषिकेश से वर्तमान विधयाक प्रेमचन्द्र अग्रवाल द्वारा चुनाव प्रक्रिया के दौरान विवेकाधीन राहत कोष से पैंसे निकालकर डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से […]
Nainital HC Issues Notice :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में