Defections In The Congress : उत्तराखंड कांग्रेस में क्या होने वाला है बड़ा डेमेज, कई नेताओं को सताने लगा जांच का डर

Defections In The Congress : उत्तराखंड कांग्रेस में एक बार फिर बगावती सुर उठने लगे है। कयास लगाए जा रहे है कि पार्टी के कई नेता जांच से बचने के लिए कुछ नेता भाजपा का दामन थाम सकते है। ये हम नहीं बल्कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का कहना है। करण माहरा ने अंदेशा जताते हुए कहा है कि जांच से बचने के लिए कुछ नेता भाजपा ज्वॉइन कर सकते है।

 

Defections In The Congress

Defections In The Congress  : कुछ का भविष्य खतरे में-माहरा

उत्तराखंड में जहां एक तरफ एक के बाद खुल रही घाटालों की फाइलों ने घपलेबाजों से लेकर कई बड़े नेताओं की चिंता बढ़ा दी है तो इस बीच अब कांग्रेस को प्रदेश में दल-बदल की आशंका सताने लगी है। पार्टी नेता अंदेशा जता रहे है कि राज्य में जल्द ही कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो सकते है। इतना ही नहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने इस बात की आशंका जाहिर करते हुए कहा है कि कुछ नेताओं के जल्द ही पार्टी छोड़ने की संभावना है। बता दें कि उत्तराखंड में बीते दिनों ही पार्टी के प्रीतम सिंह ग्रुप से जुड़े एक नेता ने पार्टी का दामन छोड़ा तो पार्टी के अंदर घमासान शुरू हो गया।

Defections In The Congress

Defections In The Congress : बताया जा रहा है कि उक्त नेता ने पार्टी के भीतर चल रही गुटबाजी को पार्टी छोड़ने की वजह बताया। ऐसे में अब करण माहरा ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश में जिन पर किसी तरह की जांच चल रही है वह कुछ नेता गुलाम नबी आजाद की राह को पकड़ सकते है।

Defections In The Congress : इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अब जो भी पार्टी छोड़कर इस समय जाएगा उसे पार्टी गुलाम नबी की नई पीढ़ी माना जाएगा। करण माहरा का कहना है कि पार्टी से ब्लॉक प्रमुख महेंद्र राणा ने भी पार्टी छोड़ी है क्योंकि उनपर भ्रष्टाचार की कई जांच चल रही है इसी डर से उन्होंने पार्टी छोड़कर भाजपा की तरफ जाने का मन बनाया है।

 

Defections In The Congress

ये भी पढ़ेंयोगी टीम में All Is Not Well, अध्यक्ष के बाद 5 और मंत्री दे सकते है कैबिनेट से इस्तीफा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Assembly Recruitments : विधानसभा बैकडोर भर्ती पर सीएम धामी का बड़ा एक्शन, हाईलेवल जांच के लिए स्पीकर को लिखा पत्र

Thu Sep 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Assembly Recruitments : उत्तराखंड विधानसभा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जंहा विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में सीएम धामी ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम धामी ने भर्ती अनियमितता प्रकरण पर विधानसभा स्पीकर […]
Uttarakhand Assembly Recruitments

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में