CM Played Cricket Match : सीएम धामी ने खेला किक्रेट, तेजस्वी सूर्या की युवा मोर्चा को 4 रन से हराया

CM Played Cricket Match :

CM Played Cricket Match : अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी देहरादून में मुख्यमंत्री- XI एवं भाजयुमो – XI के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। मुख्यमंत्री XI ने यह मैच 04 रन से जीता। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी की कप्तानी में मुख्यमंत्री XI की टीम ने 7 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 02 विकेट खोकर 49 रन बनाए। सीएम धामी ने नाबाद 14 रन बनाए। लक्ष्य का पीछे करते हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व के भाजयुमो – XI निर्धारित 7 ओवर में 01 विकेट खोकर 45 रन बना पायी।

CM Played Cricket Match : खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

CM Played Cricket Match :

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिस तरह खेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है, उसी तरह सामाजिक एवं राजनीतिक जीवन में भाईचारे को बढ़ाने के लिए इस तरह के आयोजनों का उद्देश्य होता है। आज दोनों टीमों के बीच क्रिकेट का मैत्री मैच खेला गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तराखण्ड का सतत विकास करना एवं अंतिम पंक्ति तक के लोगों तक पहुंचना है। राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के नई खेल नीति लाई गई है। नई खेल नीति में खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास किया गया है। युवाओं को आगे लाने के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने रणजी एवं भारतीय टीम में खेलने वाले उत्तराखण्ड के खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया।

ये भी पढ़ें – विजय संकल्प यात्रा के जरिए बीजेपी की निकलेगी जीत की राह! क्या है पार्टी प्लान

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKD declared List : विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी यूकेडी, 16 प्रत्याशियों की सूची की जारी

Tue Dec 21 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UKD declared List : उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी उत्तराखंड क्रांति दल ने आज अपने 16 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है.यूकेडी के केंद्रीय प्रवक्ता विजय कुमार बोडाई […]
UKD declared List :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में