Police Arrested Accused : 4 महीने बाद पुलिस की गिरफ्त में आया नाबालिग को भगाने का आरोपी

Police Arrested Accused

Police Arrested Accused : राजधानी देहरादून में  16 वर्षीय छात्रा को प्रेम प्रसंग के झांसे में भगा ले गए आरोपी को चार महीने बाद वसंत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी छात्रा से आरोपी ने शारीरिक संबंध भी बनाए। इसे लेकर उसके खिलाफ दुष्कर्म की धारा भी बढ़ाई गई है।

Police Arrested Accused : बहला-फुसलाकर आरोपी ने किशोरी को ले जाया अपने साथ

वसंत विहार थानाध्क्ष नरेश राठौर ने बताया कि बीते साल 28 अक्तूबर को किशोरी की गुमशुदगी दर्ज हुई। उसके पिता का आरोप था कि शमशुद्दीन उर्फ छोटू पुत्र मुरसलीन निवासी मोहम्मदपुर पांडा, इमलीखेड़ा थाना पिरानकलीयर, जिला हरिद्वार उसे बहलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने जांच शुरू की। हाल में आरोपी की लोकेशन खन्ना, लुधियाना, पंजाब में मिली। एसआई प्रवीन सैनी के नेतृत्व में टीम वहां भेजी गई। पुलिस ने शनिवार को आरोपी शमशुद्दीन (22) को गिरफ्तार कर उसके साथ किराये के कमरे में रह रही किशोरी को बरामद कर लिया।
पुलिस ने किशोरी को देहरादून में लाकर पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को पता लगा कि आरोपी ने उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। इसे लेकर उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द किशोरी का मेडिकल कराने के साथ ही उसके मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराएगी। आरोपी ने बीते चार महीने में किशोरी को कई अलग-अलग जगहों पर रखा। इस दौरान खुद राजमिस्त्री का काम किया।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Congress Candidate Support : लैंसडाउन से कांग्रेस उम्मीदवार अनुकृति गुसाईं रावत को मिला समर्थन, 10000 से ज्यादा वोटों से जीतने का किया दावा

Mon Feb 7 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Congress Candidate Support : उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने लैंसडाउन से कांग्रेस उम्मीदवार अनुकृति गोसाईं रावत को 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा उपचुनाव में खुला समर्थन दिया है ।धीरेंद्र प्रताप जो […]
Congress Candidate Support

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में