Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham : विवादों में घिरे बागेश्वर सरकार के बाबा पहुंचे उत्तराखंड, कायदे में रहने की दी सलाह

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham : समाचार पत्रों की सुर्खियां बने बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों उत्तराखंड में डेरा डाले हुए हैं। कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक वीडियो जारी करते हुए सनातन धर्म का जिक्र किया और कायदे में रहने की सलाह दी।

 

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham : सनातन धर्म का जिक्र

विवादों में घिरे बागेश्वर सरकार के बाबा धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड के साधु संतों को विशेष यज्ञ के लिए न्योता देने के लिए हरिद्वार आए है। ऐसे में उन्होंने विंध्यवासिनी आश्रम से एक वीडियो जारी करते हुए सनातन धर्म की बात कही और सभी से कहा की कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। बता दें की बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है। महाराज पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा है। दावा किया जाता है कि बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र शास्त्री की कथा के दौरान लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ ही उनका समाधान किया जाता है और बाबा की कथा में भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज होता है।

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham : इतना ही नहीं बाबा के समर्थक का दावा है कि बागेश्वर धाम सरकार इंसान को देखते हैं उसकी हर तरह की परेशानी को समझते है और निवारण करते है। बागेश्वर धाम सरकार के वीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि वह लोगों की अर्जियां भगवान तक पहुंचाने का एक जरिया मात्र है जिन्हें भगवान सुनकर समाधान देते हैं और इन्हीं दावों को नागपुर की अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने चुनौती दी है।

 

Dhirendra Shashtri Of Bageshwar Dham

 

 चारधाम के कपाट खुलने की तिथियां घोषित, अप्रैल से शुरू होगी यात्रा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Time Traveller Prediction In 2023 : 2023 में होगी 5 बड़ी घटनाएं, भविष्य से आए शख्स के दावे से हैरत में लोग

Fri Jan 27 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Time Traveller Prediction In 2023 : आज दुनिया में कई एस्ट्रोलॉजर मौजूद है जिनकी भविष्यवाणी काफी प्रसिद्ध और सटीक होती है। लेकिन एक ऐसे रहस्यमई सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि इस साल के […]
Time Traveller Prediction In 2023

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में