Dm Savin Bansal Sanwad:डीएम सविन बंसल ने युवाओं से किया संवाद, पर्यावरण संरक्षण में जुटने का किया आह्वावन

जिलाधिकारी सविन बंसल से जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में समाजसेवी संगठनों के प्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ नागरिकों एवं युवाओं ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दो पर संवाद चर्चा की। पर्यावरण संरक्षण में जुटे मैड के युवाओं ने बुके भेंट कर जिलाधिकारी का अभिनन्दन किया।

जिलाधिकारी ने सभी समाजसेवियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचने में सामाजिक संस्थाओं का सहयोग स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण,जल संरक्षण एंव सवंर्धन सहित ऐतिहासिक, हेरिटेज स्थलों का संरक्षण एवं संवर्धन हेतु सामाजिक संस्थाओं तथा स्थानीय जनमानस का सहयोग सदैव ही अपेक्षित है, जिससे पर्यावरण, स्वच्छता एंव संवर्धन अभियान को मजबूती मिलने के साथ ही चीजें धरातल पर दिखेगी। इस चर्चा के दौरान दून को हरा भरा साफ-सुथरा रखने में जन सहयोग, सार्वजनिक सेवाओं में सुधार के लिए नागरिकों के सकारात्मक सुझावों को शामिल करके अपेक्षित परिणाम धरातल पर दिखाई दे सकेंगे।दून के पर्यावरण को बचाने की हर कोशिश स्वागत योग्य होगी। कुछ ऐसे ही विचार जिलाधिकारी की मौजूदगी में हुए पारस्परिक संवाद में सामने आए।जिसमें दून की 21 से अधिक सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Sanskrit In Madarsa:मदरसों में गूजेंगे संस्कृत के श्लोक, जल्द होगा एमओयू

Thu Oct 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it उत्तराखंड के मदरसों में अब जल्द ही संस्कृत के श्लोक भी गूंजते सुनाई देंगे। जिसे लेकर उत्तराखंड मदरसा एजुकेशन बोर्ड ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके अलावा मदरसों में अरबी भी पढ़ाई जाएगी। इसकी जानकारी […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में