Dog Registration : डॉगी पालने का है शौक तो करें ये काम नहीं तो कटेगा 10 हजार तक का चालन, पढ़ें पूरी खबर

Dog Registration :

Dog Registration :  अगर आप रखते हैं कुत्ते पालने का शैक तो ये खबर आपके लिए हैं..जी हां  देहरादून में पालतू कुत्तों का लाइसेंस नगर निगम में अनिवार्य कर दिया है। दरसल, पिछले साल नगर निगम ने पालतू कुत्तों का लाइसेंस ना बनवाने वाले लोगों के जमकर चालान काटे और इसी डर से पिछले साल देहरादून में 4 हजार लोगों ने अपने-अपने पालतू कुत्तों का पंजीकरण करवाया। मगर इस बार एक बार फिर से लोग लापरवाही बरत रहे हैं। इस वर्ष अभी तक केवल 800 कुत्तों का पंजीकरण कराया गया है।

Dog Registration :  10 हजार तक का कट सकता है चालान

Dog Registration :

ऐसे में नगर निगम एक बार फिर से सख्ती बरत रहा है। नगर निगम ने अब फिर से लोगों से कुत्तों का लाइसेंस नहीं बनवाने पर 10 हजार का चालान काटना शुरू कर दिया है। इन दिनों जोरों-शोरों से देहरादून में पालतू कुत्ते का लाइसेंस न बनवाने पर चालान किए जा रहे हैं। Dog Registration :  केवल यही नहीं, जिन्होंने पिछले वर्ष पंजीकरण कराया है, वह भी नवीनीकरण कराने नहीं आ रहे। पिछले वर्ष नगर निगम में लगभग 4000 कुत्तों का पंजीकरण हुआ था। इस वर्ष अभी तक केवल 800 कुत्तों के पंजीकरण का नवीनीकरण कराया गया है।

ये भी पढ़ें –उत्तराखंड STF ने मारी नकली दवा कंपनियों पर रेड़, 15 लाख की नकली दवाइयां बरामद

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Road Accident : उत्तरकाशी बस हादसे में अब तक 23 शव बरामद, 5 यात्री सुरक्षित

Sun Jun 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Road Accident :उत्तरकाशी के यमुनोत्री में बस के गहरी खाई में गिरने के मामले में सर्च रेस्क्यू के दौरान अभी तक 23 शव बरामद कर लिए गए हैं 5 यात्री सुरक्षित हैं जबकि 5 यात्रियों को […]
Road Accident :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में