Education Bag Free Day : उत्तराखंड के स्कूलों में एक दिन होगा बैग फ्री डे, सरकार ने लिया फैसला

Education Bag Free Day : उत्तराखंड के स्कूलों में बच्चों के भारी-भरकम बस्तों का बोझ कम करने के लिए सरकार ने 1 दिन का बैग फ्री डे करने का फैसला किया है। शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का कहना है की स्कूली बच्चों का तनाव कम करने के लिए माह में एक दिन बैग फ्री डे निर्धारित करने का निर्णय लिया गया है।

 

Education Bag Free Day

Education Bag Free Day : बच्चे नहीं होंगे जुलूस में शामिल

सरकार ने स्कूली बच्चों का तनाव कम करने के लिए माह में एक दिन का बैग फ्री डे करने का फैसला लिया है। शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का कहना है कि स्कूलों में बच्चों के भारी भरकम बस्तों का बोझ कम करने के लिए एक दिन बैग फ्री डे करने के निर्णय लिया गया है।

Education Bag Free Day

Education Bag Free Day : इस दौरान बच्चों से स्कूल में अन्य गतिविधियां कराई जाएगी। इतना ही नहीं शिक्षा मंत्री ने प्रदर्शन, जुलूस और विभाग से अन्य गतिविधियों में स्कूली बच्चों को शामिल नहीं करने के लिए भी निर्देश दिए है।

 

Education Bag Free Day

 

 मोदी 2.0 बजट में क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ropeway In Kedarnath : केदारनाथ धाम में शुरू होगी रोपवे की सुविधा, 900 करोड़ की लागत से काम शुरू

Thu Feb 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ropeway In Kedarnath : आगामी समय में विश्व विख्यात केदारनाथ धाम आने वाले यात्री रोपवे की सुविधा का आनंद ले सकेंगे। रोपवे निर्माण के लिए पहले चरण में गौरीकुंड से केदारनाथ घोड़ा पड़ाव तक 9 किलोमीटर […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में