Factory Accident : इस जगह पर रेलवे के लिए स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री में हुआ भीषण हादसा, घटना में कोई जानहानि नहीं

Factory Accident

Factory Accident : लालकुआं में रेलवे के लिए स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री में शनिवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया। जिसमें स्लीपर फैक्ट्री की एक विशालकाय चिमनी फैक्ट्री के टीन शेड में भरभरा कर गिर पड़ी। भारी भरकम चिमनी के टीन सैड में गिरने से पूरा टीन शेड क्षतिग्रस्त होकर जमीन में आ गिरा। गनीमत रही की घटना के समय कोई भी कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं था जिसके चलते जनहानि होने से बच गई। अचानक हुई घटना से फैक्ट्री में कार्य करने वाले श्रमिकों में हडकंप मच गया।

Factory Accident : वीडियो वायरल होने से घटना की जानकारी हुई उजागर

Factory Accident
वहीं फैक्ट्री प्रबंधन मामले को छुपाने का पूरा प्रयास करता रहा लेकिन इतनी बड़ी घटना का किसी श्रमिक ने वीडियो वायरल कर दिया जिससे उक्त घटना के बारे में जानकारी हो सकी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँचे कोतवाल संजय कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए कहा कि सिलिपर फैक्ट्री में चिमनी गिरने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच शुरू कर दी है साथ ही घटना की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को प्रेषित की जा रही है।

Factory Accident :  वहीं लालकुआँ क्षेत्र में हुई इतनी बड़ी घटना के घण्टो बीत जाने के बाद भी पुलिस के अलावा प्रशासन का कोई भी अधिकारी घटना का जायजा लेने नहीं पहुँचा वहीं स्लीपर फैक्ट्री के मजदूरों में दहशत की स्थिति बनी हुई है।

ये भी पढ़ें –धामी सरकार का पर्यटन को बढ़ावा देने की कवायद, पर्यटन एवं आतिथ्य सम्मेलन 2022 का किया शुभारंभ

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Congratulated : सीएम ने लोक गायक नेगी दा और दीवान सिंह बजेली को अकादमी पुरस्कार मिलने पर दी बधाई

Sat Apr 9 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it   CM Dhami Congratulated : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के प्रसिद्ध लोक गायक नरेन्द्र सिंह नेगी तथा अभिनय कला के क्षेत्र में योगदान के लिये दीवान सिंह बजेली को राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित संगीत […]
CM Dhami Congratulated :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में