Fight Between Officer and Dalip Rawat : चालान काटने पर भाजपा विधायक का चढ़ा पारा, परिवहन कर अधिकारी को दिखाया थप्पड़

Fight Between Officer and Dalip Rawat : लैंसडाउन विधायक के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट का कहना है कि लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र के विधायक दलीप रावत सरेआम परिवहन विभाग के अधिकारी को धमकाते हुए उन पर हाथ उठाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे सीन भाजपा के नेता जगह-जगह क्रिएट कर रहे हैं, लेकिन सरकार अपने नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

Fight between officer and dalip rawat

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या भाजपा के मंत्रियों और विधायकों को मारपीट और सरेआम अभद्रता करने का सर्टिफिकेट जनता ने दिया है या फिर भाजपा के नेताओं ने इसे खुद परंपरा बना दिया है। बता दें कि लैंसडाउन विधानसभा से भाजपा विधायक दलीप रावत का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कोटद्वार में भाजपा समर्थक की गाड़ी का चालान होने पर काफी नाराज हो गए और परिवहन अधिकारी को खरी खोटी सुनाते हुए अधिकारी पर थप्पड़ मारने के लिए हाथ भी उठाया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Assembly Elections Result : तीन राज्यों में खिला कमल, धामी बने 100% स्ट्राइकर

Sun Dec 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Assembly Elections Result :  पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से तीन बड़े राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत हुई है। इस ऐतिहासिक जीत में जहां ‘मोदी फैक्टर’ प्रमुख कारण रहा है। तो वहीं भाजपा की […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में