Harak meet CM Dhami : रूठे हरक को मनाने में कामयाब हुए मुख्यमंत्री धामी, तो डिनर के स्वाद ने भी बदला हरक का मूड

Harak meet CM Dhami : कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के इस्तीफे के बाद जहां प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई थी । तो वहीं चुनाव से ठीक पहले रूठे हरक को मनाना मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए एक और परीक्षा के रूप में सामने आई। वही सरकार से लेकर भाजपा संगठन ने आखिरकार 24 घंटे के भीतर हरक को मनाने में कामयाब हुए।

Harak meet CM Dhami : मुख्यमंत्री को बताया अपना छोटा भाई

Harak meet CM Dhami

दरअसल कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के विषय को लेकर नाराज चल रहे हरक सिंह बीते रोज कैबिनेट की बैठक छोड़कर बाहर चले गए थे, वही शनिवार सुबह सरकार और संगठन की ओर से दावा किया गया था कि हरक की नाराजगी दूर कर ली गई है लेकिन हरक की मीडिया से दूरी बनाने और सामने ना आने से तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन शाम होते ही मंत्री हरक सिंह अपने करीबी विधायक उमेश काऊ के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे ।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे वहीं बैठक से निकलने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि सब कुछ ठीक है मुख्यमंत्री के साथ भोज करने के बाद रात करीब 12:15 बजे मुख्यमंत्री आवास से निकले कैबिनेट मंत्री हरक सिंह ने कहा कि अब कोई नाराजगी नहीं है, साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपना छोटा भाई बताया।

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड में आज क्या कुछ रहेगा खास जानिए एक नज़र में

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 27 December

Mon Dec 27 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में