Nari Shakti Foundation : उत्तराखंड नारी शक्ति फ़ाउंडेशन का हुआ गठन, संजीव चौधरी को बनाया गया संरक्षक

Nari Shakti Foundation :

Nari Shakti Foundation : हरिद्वार के शिवालीक नगर में उत्तराखंड नारी शक्ति फ़ाउंडेशन का गठन किया गया । जिसमें संरक्षक समाजसेवी संजीव चौधरी,प्रदेश अध्यक्ष निर्मला चिल्वाल,ज़िला अध्यक्ष स्नेहलता चौहान,प्रदेश महामंत्री संतोष बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष गीता कठेत व प्रदेश कोषाध्यक्ष ममता भण्डारी को बनाया गया है।

हर पीड़ित वर्ग के लिए फ़ाउंडेशन ज़मीनी स्तर पर काम करेगी- चौधरी

बैठक को सम्बोधित करते हुए संरक्षक संजीव चौधरी ने कहा प्रदेश भर की नारी के हक़ की लड़ाई और ग़रीबो की भलाई के लिए इस फ़ाउंडेशन का गठन किया गया है और पूरे प्रदेश में महिलाओं को एक ऐसा मंच दिया जाएगा जिसमे हर पीड़ित व शोषित महिलाओ की आवाज़ उठाई जाएगी और समाज के हर पीड़ित वर्ग के लिए फ़ाउंडेशन ज़मीनी स्तर पर काम करेगी चौधरी ने कहा की आज समाज की एक जुट करने की बहुत ज़रूरत है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष निर्मला चिल्वाल व प्रदेश महामंत्री संतोष बिष्ट ने कहा की नारी शक्ति फ़ाउंडेशन महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधो के विरोध में प्रदेश भर में आन्दोलन चलाएगा और हर महिला को उसका हक़ मिले इसके लिए महिलाओ को एक ये बड़ा मंच देगा जहां से हर महिला की आवाज़ सरकार तक पहुँचाइ जाएगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष गीता कठेत व ज़िला अधक्ष स्नेहलता चौहान ने कहा की आज महिलाओं को अपना हक़ लेने के लिए एक बड़े आन्दोलन की ज़रूरत है और फ़ाउंडेशन महिलाओ व हर पीड़ित व शोषित वर्ग को ये संगठन देगा और यही उनके हक़ो की लड़ाई लड़ेगाप्रदेश कोषाध्यक्ष ममता भण्डारी व समाज सेवी संजीव कुमार ने कहा की फ़ाउंडेशन पूरे प्रदेश में अभियान चला कर महिलाओं को जोड़ने का काम करेगा और सभी हक़ो की लड़ाई लड़ेगा।

ये भी पढ़ें – नए साल पर उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट, 200 से अधिक मामलों ने बढ़ाई टेंशन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Song For Assembly Election : ''तीन तिगाड़ा काम बिगड़ा'' सॉन्ग के जरिए कांग्रेस का भाजपा पर हमला, चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनाया हथकंडा

Mon Jan 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Song For Assembly Election :  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही समय शेष बचा है । इसी के मद्देनजर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चुनावी हथकंडों को तेज कर दिया है। वहीं इस बार […]
Song For Assembly Election

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में