Harish Rawat Attack On BJP : सचिवालय से बीज घोटाले की फाइल गुम होने पर हरीश रावत ने सरकार को घेरा,फाइल गायब तो सरकार गायब

Harish Rawat Attack On BJP :

Harish Rawat Attack On BJP : उत्तराखंड सचिवालय से बीज घोटाले से संबंधित एक महत्वपूर्ण फाइल गायब हो गई है जिसके बाद जहां शासन में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं विपक्ष सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

Harish Rawat Attack On BJP : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चिंता का विषय बताया

सचिवालय से बीज घोटाले से संबंधित फाइल के गायब होने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चिंता का विषय बताया है इसके साथ ही उन्होंने बड़ी लापरवाही भी बताई है। उन्होंने कहा कि फाइल का मतलब सरकार होता है क्योंकि एक फाइल गायब होने का मतलब यह है कि सरकार गायब हो गई है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में फाइलों का गुम होना निरंतर जारी है, और इनके राज में यही सब हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में कभी लैंड रिकॉर्ड गायब हो जा रहे हैं तो कभी महत्वपूर्ण फाइलें गायब हो जा रही हैं। उन्होंने इसे सरकार की घोर लापरवाही बताया है।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PM Modi Inaugurated : पीएम मोदी ने हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का किया शिलान्यास, जनता को किया संबोधित

Sun Aug 6 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PM Modi Inaugurated : देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का शिलान्यास आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित भी किया। रेलवे की ओर […]
PM Modi Inaugurated

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में