Harish Rawat Contest From Didihat Seat : क्या डीडीहाट विधानसभा बनेगी सबसे हॉट सीट ! हरीश रावत इस सीट से चुनाव लड़ करेंगे रोमांच डबल

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से प्रत्याशियों के टिकट को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। इस बीच मिशन 2022 के लिए डीडीहाट विधानसभा उत्तराखंड की सबसे हॉट सीट बनने जा रही है। कयास लगाए जा रहे है कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। कांग्रेस नेताओं ने पिथौरागढ़ में हुई बैठक में हरीश रावत का नाम डीडीहाट सीट से लड़ाने का प्रस्ताव पास कर आलाकमान को भेजा है ।

 

Harish Rawat Contest From Didihat

क्या 25 सालों का कांग्रेस बदलेगी इतिहास

मिशन 2022 को फतह करने के लिए कांग्रेस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है यही वजह है कि अब विपक्ष ने बीजेपी को घर में ही शिकस्त देने के लिए फुल मास्टर प्लान तैयार किया है। कांग्रेस ने 25 सालों से डीडीहाट सीट पर राज करती आ रही भाजपा पार्टी को चारों खाने चित करने के लिए अपने कैप्टेन हरीश रावत को चुनाव मैदान में उतारने जा रही है। कांग्रेस के इस प्लान से न सिर्फ 25 सालों के bjp पार्टी का रिपीटेशन टूटेगा बल्कि क्षेत्रवासियों को इसका फायदा भी होगा।

हरीश रावत ने खुद तैयार कराया प्रस्ताव

कांग्रेस दावेदारों ने जो प्रसत्व तैयार कर हाईकमान को भेजा है वो प्रसत्व दअरसल हरीश रावत ने ही तैयार करवाया है। सूत्रों की माने तो हरीश रावत ने पार्टी के भीतर उनके चुनाव लड़ने पर कोई भी गुटबाजी ना हो इसके लिए अपने नेताओं से प्रस्ताव तैयार कर आलाकमान को भिजवाया है।

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 12 January

Wed Jan 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में