Harish-Rawat-Raised-Questions : भाजपा पर चढ़ा चुनावी नशा, रैली में लिया स्कूली बच्चों का सहारा तो हरदा ने किए सवाल

harish-rawat-raised-questions

Harish-Rawat-Raised-Questions : उत्तराखंड में इन दिनों राजनीतिक पार्टियों में मिशन 2022 का नशा चढा हुआ है यही कारण है कि राजनीतिक पार्टियां अपनी साख बचाने के लिए लगातार जनसभाएं कर रही है राजनीतिक पार्टियां मासूम जनता का सहारा लेकर अपनी रोटियां सेंकने का काम कर रही है  लेकिन हद तो तब हो गई जब मंगलौर में भाजपा अपनी जनसभा में इतनी मग्न हो गई कि वे ये तक भूल गई कि पार्टी ने बैनर पोस्टर लेकर छात्र-छात्राओं को इस सभा में खड़ा कर दिया। उधर मामला गरमाने के बाद विपक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

Harish-Rawat-Raised-Questions : जनसभा में लिया गया स्कूली बच्चों का सहारा

Harish-Rawat-Raised-Questions

जहाँ एक ओर विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने के लिए जनसभाएं और रैली का आयोजन कर रहे है। वहीं भाजपा के द्वारा विजय संकल्प यात्रा का आयोजन भी किया जा रहा है, हरिद्वार से शुरू होकर विजय संकल्प यात्रा मंगलौर पहुंची तो भीड़ को देखकर भाजपा प्रदेश के मुखिया गदगद हो गए लेकिन जैसे ही यात्रा मंगलौर के गुरुकुल नारसन पहुंची तो जनसभा को सम्बोधित किया गया, जिस विद्यालय के प्रांगण में जनसभा को सम्बोधित किया गया , उस समय विद्यालय में छात्र छात्राएं अपनी अपनी कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे। जैसे ही जनसभा शुरू हुई तो भाजपा नेताओं ने छात्र छात्राओं की पढ़ाई बंद करवाने बाद सभी छात्र छात्राओं को जनसभा में भाजपा के बैनर पोस्टर लेकर खड़ा कर दिया गया, एक तरफ उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जन सभा में वोटरों के लुभाने में लगे थे तो वहीं जनसभा में भीड़ बढ़ाने के लिए स्कूली बच्चों को खड़ा कर भीड़ बढ़ाने का कार्य भाजपा के कार्यकर्ता कर रहे थे ।भाजपा नेताओं ने छात्र छात्राओं की पढ़ाई को प्रभावित किया है, वोटरों को लुभाने के चक्कर भाजपा नेता स्कूली बच्चों की पढ़ाई को भूल गए।

हरीश रावत ने साधा बीजेपी पर निशाना

Harish-Rawat-Raised-Questions

Harish-Rawat-Raised-Questions : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी को भीड़ इकट्ठा करने में स्कूली बच्चों का सहारा नहीं लेना चाहिए और जो राजनीति पार्टी स्कूली बच्चों का राजनीतिक कार्यक्रम में सहारा लेती है वह बहुत ही निंदनीय है।

ये भी पढ़ें – सीएम धामी ने खेला किक्रेट, तेजस्वी सूर्या की युवा मोर्चा को 4 रन से हराया

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM's Public Dialogue Program : श्रीनगर में विजय संकल्प यात्रा का हुआ श्रीगणेश, बीजेपी ने जनता के सामने रखा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

Tue Dec 21 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM’s Public Dialogue Program : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा विजय संकल्प यात्रा के साथ पूरी तरह से चुनावी रंग में आ चुकी है। यही वजह है कि पार्टी प्रदेशभर में विजय संकल्प यात्रा के […]
CM's Public Dialogue Program

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में