Harish Rawat Visit Roorkee : गैरसैंण में सत्र नहीं कराने को लेकर हरदा का राज्य सरकार पर हमला, कहा- भराड़ीसैंण विधानसभा में सरकार को लगती है ठंड

Harish Rawat Visit Roorkee : आगामी चुनाव के मद्देजनर पूर्व सीएम हरीश रावत लगातार जनपदों के दौरे कर रहे हैं। इसी कड़ी में  पूर्व सीएम हरीश रावत रुड़की पहुंचे जहां वह वरिष्ठ कांग्रेस नेता के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने गैरसैंण में शीतकालीन विधानसभा सत्र को लेकर कहा कि सरकार पहले तो गैरसैंण में शीतकालीन विधानसभा सत्र को लेकर बार-बार तारीखों का एनाउंस कर रही हैं लेकिन अब सरकार गैरसैण में सत्र को लेकर भाग रही हैं।

Harish Rawat Visit Roorkee :  हरीश रावत ने राज्य सरकार पर  साधा निशाना

हरीश रावत ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा गैरसैंण में विधानसभा सत्र होगा या नहीं! भराड़ीसैंण में विधानसभा बैठेगी या नहीं! सरकार कभी हां कर रही है, कभी ना कर रही है, बहाने कुछ भी बनाएं, सरकार भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करना चाहती है, क्योंकि सरकार को ठंड लग जाती है।

भराड़ीसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करते हैं, मगर उस राजधानी में घोषणा के 2 साल बाद भी अधिकारी तो छोड़िए, कोई चपरासी भी नहीं बैठ रहा है, कोई क्लर्क साहब भी नहीं बैठ रहे हैं। 25 हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा की, वो पैकेज कहीं धरती पर नहीं है! यह डबल स्टैंडर्ड भारतीय जनता पार्टी का। आज शीतकालीन सत्र भराड़ीसैंण में, घोषित करने में भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है, बहाने ढूंढ रहे हैं। कांग्रेस हमेशा भराड़ीसैंण के पक्ष में खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। अवसर मिलेगा तो भराड़ीसैंण, राज्य की राजधानी होगी।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड में कोरोना से जुड़ी बड़ी ख़बर, हल्द्वानी में 1 व्यक्ति की मौत से मचा हड़कंप

 

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PM Modi Rally : 4 दिसंबर को पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, रैली की तैयारियों को लेकर सीएम ने लिया जायजा

Mon Nov 29 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PM Modi Rally :  4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून के दौरे पर रहेंगे। पीएम देहरादून में विशाल रैली को संबोधित करेंगे तो वहीं पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री […]
PM Modi Rally

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में