Harish Rawat’s Concern : यूक्रेन में छिड़ी जंग के बीच फंसे भारतीय नागरिकों को लेकर हरदा की चिंता , केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

Harish Rawat's Concern

Harish Rawat’s Concern :यूक्रेन में छिड़े युद्ध में भारतीय छात्रों के फंसे होने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चिन्ता व्यक्त करते हुए केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। हरीश रावत का कहना है कि यूक्रेन में युद्ध पूर्व से ही संभावी लग रहा था तब केन्द्र सरकार ने भारतीय नागरिकों को निकालने का कार्य नहीं किया.

Harish Rawat’s Concern :” अधिकारियों का भारतीय छात्रों के साथ व्यवहार भी संदिग्ध”

Harish Rawat's Concern

हरदा ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि अब जब युद्ध छिड़ गया और भारतीय छात्र छात्राएं वहां फंस गए तब सरकार ने निकालने का प्रयास किया यदि समय रहते कार्यवाही की गई होती तो एक भारतीय छात्र की मौत भी नहीं होती। वहीं उन्होंने कहा कि यूक्रेन के अधिकारियों का हमारे भारतीय छात्रों के साथ व्यवहार भी संदिग्ध है वहीं छात्र यूक्रेन में यदि बॉर्डर तक पहुँच भी जा रहे है तो उनको बॉर्डर भी पार करने नहीं दिया जा रहा है.

खुले आसमान में छात्र छात्राएं रहने को मजबूर है जिनके वीडियो भी सामने आ रहे है अभी तक हमारी भारतीय एम्बेसी को भी ये नहीं पता है कि हमारे छात्र कहा हैं। उन्होंने कहा कि इसको राष्ट्रीय संकट मानते हुए हमारे भारतीय छात्रों को सकुशल वापस भारत लाया जाए।

ये भी पढ़ें –  सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी आग

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Murder in Law College : छात्र ने छात्रा को मारी गोली, मौत

Thu Mar 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Murder in Law College देहरादून युवक दोस्त ने युवती को मारी गोली सूचना पर मौके पर पहुँची रायपुर पुलिस हरिद्वार निवासी छात्रा वंशिका को भेजा गया नज़दीकी अस्पताल ,हुई मौत फ़रार छात्र की तलाश में जुटी […]
Murder in Law College

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में