Heli Service : अल्मोड़ा में जल्द शुरू हो सकती है हेली सेवा, डीजीसीए की टीम ने हेलीपैड का किया निरीक्षण

Heli Service

Heli Service : अल्मोड़ा से हेली सेवा शुरू करने की कवायद तेज हो गई है. अल्मोड़ा के टाटिक हेलीपैड का पूर्व में उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण की टीम द्वारा निरीक्षण किया गया था, जिसके बाद अब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय  की टीम ने निरीक्षण किया है. डीजीसीए की टीम ने यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया है.

Heli Service : डीजीसीए की टीम  ने हेलीपैड का किया निरीक्षण

अल्मोड़ा सदर एसडीएम गोपाल चौहान ने बताया कि डीजीसीए की टीम ने अल्मोड़ा के टाटिक स्थित हेलीपैड का निरीक्षण किया है. यहां पर मौजूद स्टाफ को ट्रेंड किया गया है. डीजीसीए के अंतिम निर्णय के बाद ही यहां से हवाई सेवा शुरू करने की स्वीकृति मिलेगी.

बता दें कि, इससे पहले 18 दिसंबर को यहां उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण (युकाडा) की टीम निरीक्षण करने पहुंची थी.जिसके बाद से उम्मीद जगी थी कि जल्द ही यहां से देहरादून के लिए हेली सेवा शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़ें – भाजपा में फिर उठी भितरघात की आंच, अब इस विधायक के आरोपों ने पार्टी को किया कटघेरे में खड़ा

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat Worshiping God : विधानसभा चुनाव 2022 में जीत का स्वाद चखने के लिए भगवान के दर पर पहुंच रहे हरदा

Sun Feb 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat Worshiping God : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 का परिणाम 10 मार्च को आएगा तो वही जीत के लिए तमाम नेता भगवान के दर पर पहुंचकर मत्था टेक रहे हैं वही सीएम हरीश रावत ने […]
Harish Rawat Worshiping God :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में