Independent Day 2023 : सीएम धामी ने किया ध्वजारोहण, सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीद सैनिकों को किया याद

Independent Day 2023

Independent Day 2023 : 77 वें स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर सीएम ने वहां मौजूद सभी लोगों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।

Independent Day 2023 : मुख्यमंत्री धामी ने सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री धामी ने सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों, अमर शहीदों, वीर वीरागंनाओं, राज्य आंदोलनकारियों सहित राष्ट्र निर्माण के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड के लोग सशक्त भारत बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में इस समय आपदा की स्थिति है और आपदा में जो लोग प्रभावित हैं सरकार उनके साथ है और प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को राहत दिलाने के लिए समस्या के समाधान के लिए हम मिलजुल कर काम करेंगे।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Global Investors Summit 2023 : दिसंबर में होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन, सीएम धामी ने की सलाहकार समूह की बैठक

Thu Aug 17 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Global Investors Summit 2023 : उत्तराखंड राज्य आगामी दिसंबर माह में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन करने जा रहा है ताकि राज्य में विकास की रफ्तार बढ़ सके राज्य में बाहरी स्रोतों से निवेश आ सके […]
Cm Dhami On Delhi Tour

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में