Karan Mahara Statement : करण माहरा के वायरल वीडियो ने मचाया राजनीति भूचाल, गढ़वालियों को बनाया निशाना

Karan Mahara Statement

Karan Mahara Statement : उत्तराखंड में अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष से गढ़वाल के लोगों से माफी मांगने की बात कही है।

Karan Mahara Statement : वायरल वीडियो के जरिए बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

बीजेपी का कहना है कि इस वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गढ़वाल के लोगों के लिए अपशब्द कहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा कुमाऊं क्षेत्र से आते हैं और पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में कांग्रेस की स्वाभिमान न्याय यात्रा के समापन अवसर पर एक भाषण दिया था। हालांकि करन माहरा इस वीडियो को एडिटेड बता रहे हैं और साफ तौर से कह रहे हैं कि उन्होंने गढ़वाल के लोगों की तारीफ की है।

माहरा का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वो बीती 22 जुलाई का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है उसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा सीधे तौर पर अंकिता हत्याकांड के मामले पर भाषण दे रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि माहरा ने गढ़वाल के लोगों पर सवाल खडे किए हैं और ये कहा हैं कि सुरेंद्र सिंह नेगी और करन माहरा की जय जयकार करके कुछ नहीं होगा इससे जिंदाबाद नहीं होगी थूक रहें हैं दुनिया के लोग गढ़वाल के लोगों का खून पानी हो गया है।

Karan Mahara Statement : भाजपा ने करण महाराज से माफी मांगने की कही बात

अंकिता बेटी मार दी गई VIP के सारे सबूत मिटा दिए गए, लेकिन, गढ़वाल सोया है। तो वहीं माहरा की वायरल वीडियो के बाद बीजेपी से जुड़े पदाधिकारी और मंत्री कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और गढ़वालियों पर दिए बयान को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Big Statement : एयरोसिटी पर सीएम धामी का बड़ा बयान, उत्तराखंड से नहीं गया प्रस्ताव

Wed Jul 26 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Big Statement : टाउनशिप, डोईवाला के निकट दून-हरिद्वार हाईवे पर एयरोसिटी के नाम पर बनाने के प्रस्ताव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दिया है। CM Dhami Big Statement : एयरोसिटी […]
Cm Dhami On Delhi Tour

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में