ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारियों ने पकड़ी रफ्तार, सीएम धामी ने logo और website की लॉन्च

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारियों ने पकड़ी रफ्तार, सीएम धामी ने logo और website की लॉन्च

देहरादून में दिसंबर माह में प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के आयोजन के लिए सरकार ने तैयारी तेज कर दी है। इसी के तहत आज देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समिट के logo और website को लॉन्च किया ।

16000 करोड़ की ग्राउंडिंग

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अब तक 16000 करोड़ की ग्राउंडिंग हो चुकी है। देश के तमाम उद्योगपतियों से बातचीत चल रही है। सरकार ने ऐसे नियमों और कानूनों को भी हटाया है जिसके कारण राज्य में उद्योगों को स्थापित करने में दिक्कतें उत्पन्न हो रही थी। राज्य में कानून की स्थिति, माहौल और पर्यावरण निवेश के लिए काफी बेहतर है। सरकार की कोशिश है कि बड़ा निवेश इस समिट के माध्यम से राज्य में आए। बता दें कि दिसंबर महीने में होने वाली इस समिट से राज्य सरकार ने ढ़ाई लाख करोड़ के निवेश का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को हांसिल करने के लिए राज्य सरकार लगातार निवेश को बढ़ावा देने की कवायद में जुटी हुई है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होटल में चल रहा था अनैतिक धंधा, पुलिस ने महिला के साथ चार युवकों को पकड़ा

Sat Sep 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it होटल में चल रहा था अनैतिक धंधा, पुलिस ने महिला के साथ चार युवकों को पकड़ा हल्द्वानी शहर में अनैतिक कार्य हो रहा था जिसमें पुलिस ने कार्यवाही की है रामपुर रोड स्थित एक होटल में […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में