Loksabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुए कांग्रेस, कुमारी शैलजा ने भरी हुंकार

Loksabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एक्टिव मोड में आ गई है केंद्र नेतृत्व से लेकर प्रदेश स्तर तक कांग्रेस मिशन 2024 को फतह करने के लिए जुट गई है तो वही कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने भी मिशन 2024 का मोर्चा संभालते हुए मैदान में उतर गई है। बता दें की कल संगठन को धार देने के लिए कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा अपने प्रथम आगमन पर देहरादून पहुंची।

प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के दौरे से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला इस दौरान प्रभारी ने न सिर्फ मिशन 2024 की रणनीति पर मंथन किया बल्कि महिला कार्यकारणी की बैठक के साथ सैनिक प्रकोष्ठ और यूथ कांग्रेस की बैठक भी की। इतना ही नहीं कुमारी शैलजा के भव्य स्वागत के लिए पार्टी द्वारा विशेष तैयारी की गई थी और पार्टी के कई दिग्गजों ने एक साथ जुटकर मिशन 2024 की जीत का संदेश दिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP on India Groupism : इंडिया गठबंधन पर छिड़ी राय, बीजेपी ने दिया ठगबंधन करार

Wed Jan 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it BJP on India Groupism : इंडिया गठवंधन को लेकर भाजपा ने विपक्ष पर बड़ा निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने इंडिया गठबंधन को ठगबंधन करार दिया है। विपिन कैंथोला का कहना है कि […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में