Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र संकट पर ये क्या बोल पड़े हरीश रावत, भाजपा पर लगाया सौ—सौ करोड़ में विधायक खरीदने का आरोप

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है। हरीश रावत का कहना है कि भाजपा ने विधायकों को सौ—सौ करोड़ रूपए में खरीदा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स जैसे सांविधानिक संस्थाओं के बल पर विपक्षी नेताओं को धमकाने का काम कर रही है जो कि निंदनिय है।

 

Maharashtra Crisis

Maharashtra Crisis : हरदा का भाजपा पर हमला

जहां एक तरफ महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट से पहले ही ठाकरे सरकार चारों—खाने चित हो गई तो वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर हरीश रावत ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। हरीश रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि महाराष्ट्र से ऐसी खबरें आ रही हैं जो भारतीय राजनीति को शर्मसार करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधायकों को सौ—सौ करोड़ रूपए में खरीद लिया है। इतना ही नहीं बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है और देश उसके इस कुचक्र को अच्छे से समझ रहा है कि महारष्ट्र का राजनीतिक घटनाक्रम किसके इशारे पर अंजाम दिया जा रहा है। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के कुछ एजेंटों ने महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को गिराने के लिए कुचक्र रचा।

Maharashtra Crisis

Maharashtra Crisis : बता दें कि बुधवार को महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में सूबे में जो महा विकास अघाड़ी बहुमत का दावा कर रही थी उसने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के चंद मिनटों में ही अपने हथियार वापस ले लिए और नतीजन महा विकास अघाड़ी सरकार का अंत हो गया है जिसके बाद अब एक बार फिर बीजेपी महाराष्ट्र की सत्ता में काबिज होने जा रही है।

 

Maharashtra Crisis

ये भी पढ़ेंबारिश से त्राहिमाम हुई देवभूमि, रोकनी पड़ी केदारनाथ यात्रा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Govt Raises Taxes : महीने के पहले दिन मोदी सरकार का महंगाई डोस, डीजल—पेट्रोल और सोना के लिए ये नया रूल

Fri Jul 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Govt Raises Taxes : रूपए में लगातार आ रही गिरावट के बीच केंद्र सरकार ने महीने के पहले ही दिन लोगों को 440 वाल्ट का जोर का झटका दिया है। मोदी सरकार ने जहां सोने की […]
Govt Raises Taxes

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में