Manish Sisodia In Uttarakhand : 2 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे मनीष सिसोदिया, व्यापारियों से संवाद कर समस्याओं को हल करने का जताया भरोसा

Manish Sisodia In Uttarakhand : 2022 के विधानसभा चुनावों की तिथि नजदीक आते ही अब पार्टियों में कद्दावरों की कसरत भी शुरू हो गई है यही वजह है कि आलाकमान चुनावी राज्यों की कमान संभालने के लिए ग्राउंड जीरो पर उतर गया है। इसी क्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर आज उत्तराखंड पहुंच चुके हैं जंहा उन्होंने व्यापारियों से संवाद कर सत्ता में आने पर हर समस्याओं का निवारण करने का भरोसा दिलाया।

Manish Sisodia In Uttarakhand : विरोधी दलों को सिसोदिया का जवाब

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में हैं।जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस उत्तराखंड के सपनों को कर्नल कोठियाल पूरा करने में लगे हैं, उनका साथ हम दे रहे हैं। वहीं मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उत्तराखंड की कमान जिन पार्टियों के हाथ में रही है, उन्होंने उत्तराखंड की जनता के साथ छलावा किया है और जनता आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता के सपनों को साकार करने का काम करेगी।

Manish Sisodia In Uttarakhand

Manish Sisodia In Uttarakhand

व्यापारियों से सिसोदिया ने मांगे सुझाव

देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान मनीष सिसोदिया ने व्यापारियों से मुलाकात कर संवाद किया। इस मौके पर सिसोदिया ने व्यपारियों को बताया कि दिल्ली में व्यपारियों के सुझावों से बेहतर सरकार चल रही है। सिसोदिया ने व्यपारियों को भरोसा दिलाया कि 2022 में आप की सरकार बनाने पर उनकी समस्याओं को हल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : डोईवाला विधानसभा को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सौगात, ग्रोथ सेंटर व हॉट का लोकार्पण और महिला क्लस्टरों को किए 5 लाख के चेक का वितरण

Manish Sisodia In Uttarakhand

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 17 November

Wed Nov 17 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में