Meeting In VidhanSabha : 14 जून से बजट सत्र का होगा आगाज , तैयारियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने ली बैठक

Meeting In VidhanSabha : 

Meeting In VidhanSabha :  उत्तराखंड विधानसभा 14 जून से होना सुनिश्चित हुआ है, बजट सत्र की सुरक्षा के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं को लेकर विधानसभा अध्यक्षा रितु खंडूरी की अध्यक्षता में उच्च अधिकारियों के साथ विधानसभा सभागार कक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक की गई ,जिसमें विधानसभा अध्यक्षा रितु खंडूरी ने कहा कि आगामी 14 जून से बजट सत्र को लेकर तैयारियां की जा रही हैं।

Meeting In VidhanSabha : 10 बिंदुओं पर चर्चा की गई

इस दौरान रितु खंडूरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चार धाम यात्रा में पहुंचे श्रद्धालुओं के डामटा में बस दुर्घटना में मारे गए तीर्थ यात्रियों के लिए दुख व्यक्त किया। विधानसभा अध्यक्षा रितु खंडूरी ने कहा कि आज की बैठक में कोई आठ से 10 बिंदुओं पर चर्चा की गई. अध्यक्ष रितु खंडूरी ने कहा कि सत्र के दौरान प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे हाथी व्यवस्था बनाने के लिए पार्किंग और सदन में वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए भी सत्र की कार्यवाही की जाएगी वहीं उन्होंने कहा कि अभी तक कुल प्रशन काल के लिए 502 प्रशन प्राप्त हुए हैं।

Meeting In VidhanSabha : साथ ही उन्होंने कहा किविधानसभा सत्र के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू रहे इसके लिए ट्रैफिक प्लेन को पांच दिन पहले ही प्रचार प्रसार किया जाय ताकि आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Grain ATM : फूड ग्रेन एटीएम की योजना वाला देश का तीसरा राज्य बनेगा उत्तराखंड, जल्द होगी योजना लागू

Tue Jun 7 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Grain ATM : उत्तराखंड खाद्य विभाग जल्द ही एक नई योजना शुरू करने जा रहा है। खाद्य मंत्री रेखा आर्या ने जानकारी देते हुए कहा कि जिस प्रकार आम व्यक्ति एटीएम मशीन से अपनी जरूरत के […]
Grain ATM

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में