Mou in Ahemdabad : अहमदाबाद में 50 से ज्यादा समूहों के साथ हुए करार, 20 हज़ार करोड़ से ज्यादा के MOU हुए साइन

Mou in Ahemdabad : दिसंबर महीने में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से पहले राज्य सरकार 90 हजार करोड़ के MOU साइन कर चुकी है बता दे कि उत्तराखंड में निवेश के लिए अहमदाबाद में पचास औद्योगिक समूहों के साथ बीस हजार करोड़ रुपये के करार हुए। सरकार के उत्तराखंड में ढाई लाख करोड़ रुपये के निवेश के लक्ष्य के सापेक्ष राज्य सरकार अब तक देश-विदेश की विभिन्न कंपनियों के साथ करीब 90 हजार करोड़ रुपये के एमओयू साइन कर चुकी है। बता दे कि उत्तराखंड में दिसंबर में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के के तहत अहमदाबाद में रोड शो का आयोजन किया गया।

Mou in Ahemdabad

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में 50 से अधिक उद्योग समूहों ने प्रदेश में निवेश के लिए 20 हजार करोड़ रुपये के एमओयू साइन किए। वही मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड निवेश के लिए सबसे बेहतर स्थान है। प्रदेश में निवेशकों के लिए सुविधाएं बढ़ाई जा रही हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न औद्योगिक समूहों को उत्तराखंड में निवेश के लिए आमंत्रित भी किया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami in Sabarmati Ashram : सीएम धामी ने साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, लोगों से की मुलाकात

Thu Nov 2 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami in Sabarmati Ashram : गुजरात दौरे पर गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अहमदाबाद के गांधी आश्रम का दौरा भी किया..साथ ही उन्होंने आश्रम में चरखा भी चलाया…और वहां मौजूद लोगों से आश्रम को […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में