Nagar Nigam Election : निकाय चुनाव के लिए एकल आयोग की रिपोर्ट का इंतजार, 6 महीने में अंदर होंगे इलेक्शन

Nagar Nigam Election :  निकाय चुनाव को लेकर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार आरक्षण के लिए गठित की गई एकल आयोग की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके साथ ही मतदाता सूची और परिसीमन के विषय पर भी कार्य होना है।

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि उनकी लगातार अधिकारियों से विभिन्न समस्याओं को लेकर बैठक हो रही है, जिसमें निकाय चुनाव के संबंध में भी लगातार अधिकारियों से फीडबैक लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का पूरा फोकस है कि आने वाले 6 महीने के भीतर राज्य में निकाय चुनाव कर लें।

बता दें कि उत्तराखंड सरकार अगले 6 महीने के भीतर निकाय चुनाव करवाएगी, हालांकि हाई कोर्ट ने भी जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भी सरकार से जवाब मांगा था, जिसपर सरकार ने 6 महीने के भीतर चुनाव कराने की बात कही है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Road Show in Pithoragarh : पिथौरागढ़ में सीएम धामी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, दीदी-बैंणा नारी शक्ति महोत्सव का किया शुभारंभ

Tue Jan 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Road Show in Pithoragarh : पिथौरागढ़ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो मे भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सीएम धामी का स्पोर्ट्स स्टेडियम से देवसिंह मैदान तक रोड शो हुआ जिसमें भारी संख्या में […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में