New Police Station In Tehri : टिहरी के छाम में खुला पहला थाना, लोगों ने फिल्मी स्टाइल में किया थानेदार का स्वागत

New Police Station In Tehri : 1990 में संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म थानेदार का गीत… थानेदार आया थानेदार आया, पहली बार ऐसा थानेदार आया, इतना हिम्मत वाला आया यह गीत आज छामवासियों की जुबान पर जमकर बोल रहा है। कांडीसौंड में नवसृजित थाना छाम में खुलने से लोगों ने फिल्मी स्टाइल में पहले थानेदार प्रदीप पंत का स्वागत किया।

 

New Police Station In Tehri

New Police Station In Tehri : पब्लिक की सुरक्षा जिम्मेदारी

कांडीसौंड में नवसृजित थाना छाम में खुलने से लोगों के चेहरे में उम्मीद की किरण जगी है। खाने के पहले थाना निरीक्षक एसएचओ प्रदीप पंत और उनकी टीम के सदस्यों का सामाजिक कार्यकर्ताओं, व्यापारी और लोगों ने फूल मालाओं के साथ जमकर स्वागत किया।

New Police Station In Tehri

New Police Station In Tehri : थानाध्यक्ष प्रदीप का कहना है कि पुलिसिंग के प्रति अपने मन में संकोच ना करें और यह थाना आपका है क्षेत्र भी आपका है ऐसे में पुलिस की जिम्मेदारी है कि पुलिस समाज के सभी लोगों की सुरक्षा करें। उन्होंने कहा कि सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के साथ ही पब्लिक प्रॉपर्टी की सुरक्षा रखना हम सभी का जिम्मेदारी है।

 

New Police Station In Tehri

 

 केदारनाथ धाम में शुरू होगी रोपवे की सुविधा, 900 करोड़ की लागत से काम शुरू

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cars Bought For Cabinet Minister : कैबिनेट मंत्रियों और डीजीपी को मिलेंगी 25 लाख की कारें, वित्त विभाग ने दी नीति को मंजूरी

Fri Feb 3 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cars Bought For Cabinet Minister : उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्रियों, डीजीपी , मुख्य सचिव और अपर मुख्य सचिव की लॉटरी निकलने वाली है। वित्त विभाग ने परिवहन विभाग की संशोधित वाहन खरीद नीति को मंजूरी दे […]
Cars Bought For Cabinet Minister

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में