PM Modi Visit : 11 फरवरी को पीएम मोदी इस जगह पर करेंगे चुनावी रैली, सुरक्षा को लेकर आलाधिकारियों ने की बैठक

PM Modi Visit

PM Modi Visit :  आज पौड़ी में चुनावी जनसभा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानी 11 फरवरी को अल्मोड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.  वहीं कुमाऊं की 14 सीटों को साधने के लिए पीएम सिमकनी स्टेडियम में जनसभा करने जा रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी के दौरे और सुरक्षा को लेकर पुलिस आलाधिकारियों ने बैठक की.

PM Modi Visit : पीएम की जनसभा को लेकर ली गई अधिकारियों की बैठक

प्रधानमंत्री की जनसभा और सुरक्षा को लेकर एडीजी इंटेलिजेंस संजय गुंज्याल और डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए 4 एसपी, 12 सीओ, 500 अधिकारी कर्मचारी, 2 कंपनी पीएसी और 2 कंपनी पैरामिलिट्री सहित डॉग स्क्वायड, एंटी माइंस और सुरक्षा से जुड़े तमाम अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहेंगे.

PM Modi Visit : बता दें कि आज पीएम मोदी ने श्रीनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया तो वहीं  11 फरवरी को अल्मोड़ा और 12 फरवरी को उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में पीएम चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Corona Update : उत्तरखंड मे कम होती कोरोना की रफ्तार, आज आये 716 मामले सामने

Thu Feb 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Corona Update : देहरादून स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 87277 वहीं उत्तराखंड मे 76745 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुये Corona Update : अभी भी उत्तराखंड में 7560 केस […]
Corona Update In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में