Rapid Antigen Test : उत्तराखंड में पुलिस जवानों का होगा रेपिड एंटीजन टेस्ट, डीजीपी अशोक कुमार ने दिए निर्देश

Rapid Antigen Test : उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना को लेकर जहां स्वास्थ विभाग अलर्ट हो चला है तो वहीं डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस जवानों का कोविड टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि रविवार को राष्ट्रपति के उत्तराखंड आगमन पर उनकी सुरक्षा में तैनात 7 पुलिस जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

Rapid Antigen Test : पुलिस जवानों का रेपिड एंटीजन टेस्ट करवाने के निर्देश

Rapid Antigen Testबढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तराखण्ड  में सभी पुलिस जवानों का कोविड टेस्ट होगा, उत्तराखण्ड डीजीपी अशोक कुमार ने 2 दिन में सभी पुलिस जवानों का रेपिड एंटीजन टेस्ट करवाने के निर्देश जिले के कप्तानों को दिए है। बताते चलें कि बीते रोज राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए गए उत्तराखंड पुलिस के 07 जवान कोविड पॉजटिव मिले थे ।  प्रदेश में भी कोविड के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है । जिसके बाद उत्तराखण्ड पुलिस के आलाधिकारी जवानों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हो गए है,, डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि कोविड वायरस को अन्य जवानों में फैलने से रोका जा सके इसके मद्देनज़र सभी पुलिस जवान रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कहा गया है ।

ये भी पढ़ें – 4 दिसंबर को पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, रैली की तैयारियों को लेकर सीएम ने लिया जायजा

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rape Of Minor Girl : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने रेप और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया

Mon Nov 29 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rape Of Minor Girl : दून के बाल बिनीता आश्रम में रहने वाली नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक भी नाबालिग है और आश्रम में ही रहता है। वहीं बताया जा रहा […]
Rape Of Minor Girl

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में